Monday, May 20, 2024
Homeक्षेत्रीयबुजुर्ग महिला को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर लूटपाट करने का प्रयास...

बुजुर्ग महिला को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर लूटपाट करने का प्रयास हुआ विफल

रोहतक। शहर की डीएलएफ का.लोनी में छोटी दीपावली के मौके पर शनिवार को एक बदमाश ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। उसने अकेली बुजुर्ग महिला को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर लूट की कोशिश की। शोर सुनकर जब पड़ोसी दरवाजा खटखटाने लगे तो बदमाश मकान के पिछले हिस्से के दरवाजे से दूसरी गली में फरार हो गया। वहीं वारदात के करीब आठ घंटे बाद शनिवार रात साढ़े दस बजे पुलिस ने इस वारदात का राजफाश कर दिया।

वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी बुजुर्ग महिला के सामने वाले घर में ही रहने वाला युवक विकास निकला। पुलिस देर रात उसे गिर$फ्तार कर लिया।

 पुलिस के अनुसार, शनिवार दोपहर लगभग 01:45 बज मुंह पर सफेद कपड़ा बांधे एक युवक आहूजा दंपत्ति के घर का मेन गेट खोलकर अंदर दाखिल हो गया। बुजुर्ग महिला पुष्पा आहूजा ने बताया कि युवक ने कमरे में आते ही उन्हें गन प्वाइंट पर बंधक बनाने की कोशिश की और उन्हें धक्के मारते हुए एक कमरे में ले जाने लगा। उनके मुंह पर टेप लगाने की कोशिश की।

इसी बीच पुष्पा ने हिम्मत दिखाते हुए युवक के हाथ से पिस्तौल छीनने की कोशिश की। युवक ने विरोध होने पर पुष्पा के चेहरे और सिर पर कई बार पिस्तौल के बट मारे। शोर सुनकर पड़ोसी दरवाजे पर आकर उसे खटखटाने लगे तो बदमाश पिछले गेट से भाग गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आगामी कार्यक्रमspot_img

Popular News