Wednesday, May 8, 2024
Homeक्राईम न्यूज़संदेशखाली केस का मुख्य आरोपी शाहजहां शेख गिरफ्तार

संदेशखाली केस का मुख्य आरोपी शाहजहां शेख गिरफ्तार

 कोलकाता। टीएमसी नेता शेख शाहजहां को पश्चिम बंगाल पुलिस ने उत्तर 24 परगना के मिनाखान इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। मिनाखान के एसडीपीओ अमीनुल इस्लाम खान ने जानकारी देते हुए बताया कि शेख शाहजहां को बशीरहाट कोर्ट ले जाया गया है। शेख शाहजहां को बशीरहाट कोर्ट में पेश किया गया, जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया है।

बंगाल पुलिस ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं पर कथित यौन अत्याचार और जमीन हड़पने के आरोपी फरार टीएमसी नेता शाहजहां शेख को बृहस्पतिवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया।

महिलाओं के साथ उत्पीडऩ का है आरोप गौरतलब है कि शाहजहां पर संदेशखाली में कई महिलाओं के साथ उत्पीडऩ का आरोप है। शेख 50 दिनों से अधिक समय से फरार चल रहा था। शाहजहां शेख पर आरोप है कि जब उसके घर पर छापा मारने गई प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर कथित तौर पर भीड़ ने हमला कर दिया था। शेख की गिरफ्तारी की मांग को लेकर संदेशखाली इलाके के लोग पिछले एक महीने से हिंसक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मामले में विपक्ष टीएमसी नेता शेख शाहजहां को लेकर लगातार ममता बनर्जी की सरकार को घेर रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आगामी कार्यक्रमspot_img

Popular News