Thursday, May 9, 2024
Homeजनजागरणमानवता की सेवा, धर्म की रक्षा और राष्ट्र की रक्षा करना हम...

मानवता की सेवा, धर्म की रक्षा और राष्ट्र की रक्षा करना हम सभी का कत्र्तव्य है

सरीला, हमीरपुर।  हर माह की भांति इस माह भी चतुर्थ रविवार को शल्लेशवर धाम मंदिर, सरीला, जि़ला-हमीरपुर में भगवती मानव कल्याण संगठन एवं पंचज्योति शक्तितीर्थ सिद्धाश्रम ट्रस्ट के संयुक्त तत्त्वावधान में मासिक महाआरतीक्रम सम्पन्न किया गया। कार्यक्रम के शुभारंभ में ‘माँ’-गुरुवर के जयकारे लगवाए गए। इसके पश्चात् कार्यक्रम में उपस्थित भक्तों ने साधनाक्रम पूर्ण करते हुए दिव्यआरती का लाभ प्राप्त किया।  

समापन बेला पर टीम प्रमुख स्नेहलता राजपूत जी ने कहा कि ‘भगवती मानव कल्याण संगठन के द्वारा पूरे देश में दिव्य अनुष्ठानों के माध्यम से जन-जन में दिव्यचेतना का संचार किया जा रहा है और सद्गुरुदेव श्री शक्तिपुत्र जी महाराज के आशीर्वाद से करोड़ों लोगों को नशे-मांसाहार से मुक्त चरित्रवान् जीवन अपनाने के लिए प्रेरित किया जा चुका है।’ 

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष चुनूबाद कुशवाहा जी ने कहा कि ‘मानवता की सेवा, धर्मरक्षा एवं राष्ट्र की रक्षा करना हम सभी का कर्तव्य है और अपने इन कर्तव्यों के निर्वहन हेतु हमें नशे-मांसाहार से मुक्त चरित्रवान् जीवन जीना बहुत ज़रूरी है और जब हमारा समाज नशे-मांसाहार से मुक्त होगा, चरित्रवान् जीवन अपना लेगा, तब युग बदलते देर नही लगेगी।’ पार्टी के सरीला ब्लाक अध्यक्ष भान सिंह प्रजापति जी ने उपस्थित भक्तों को साधनाक्रम की जानकारी दी।

अंत में सभी भक्तों ने शक्तिजल और प्रसाद प्राप्त किया। कार्यक्रम का संचालन अनिल सेंगर जी ने किया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आगामी कार्यक्रमspot_img

Popular News