Saturday, April 27, 2024
Homeक्राईम न्यूज़ज्वैलर्स की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

ज्वैलर्स की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

  दमोह। गुरु कृपा ज्वैलर्स में दुकान का दरवाजा तोड़कर चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गत 25 फरवरी की रात्रि राजकुमार सोनी की ज्वेलर्स दुकान का शटर, कार से आए तीन अज्ञात आरोपियों के द्वारा उठाकर दरवाजा तोड़कर दुकान में रखी एक किलो 250 ग्राम चांदी चुरा ले गए थे। यह घटना वहां लगे पुलिस के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसके बाद आरोपियों ने चरहाई बाज़ार में भी दो दुकानों की शटर को तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। आरोपी जबलपुर जिले के रहने वाले हैं।

 घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। इसके बाद एफएसल और फिंगर प्रिंट की टीम ने अपनी जांच शुरू की इसके बाद आरोपियों की खोज के लिए एसपी के द्वारा अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। साथ ही दस हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस की टीम लगातार आसपास के जिलों में दबिश दे रही थी।

 ज्वैलर्स की दुकान में चोरी के मामले में पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को बताया कि इस चोरी के आरोपियों को पकड़ते हुए उनसे चोरी हुई चांदी का सामान जब्त कर लिया गया है। इस चोरी को करने वाले सभी आरोपी जबलपुर जिले के रहने वाले हैं, जिन्होंने अन्य जिलों में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। सभी आरोपियों का मेडीकल परीक्षण कराने के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आगामी कार्यक्रमspot_img

Popular News